जब फैन नरगिस को कैटरीना समझ बैठा...
जब फैन नरगिस को कैटरीना समझ बैठा...
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड कि खूबसूरत व मस्त मोहतरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के बारे में जो के काफी लम्बे समय से बड़े परदे से दूर है. वह अपनी फिल्मो से ज्यादा आदित्य चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप की खबरों और अपने हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ 'रॉकस्टार' से डेब्यू करने वाली नरगिस का नाम बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है.

अभी हाल ही में नरगिस फाखरी के साथ में एक ऐसी घटना हो  गई है जिसके लिए वह भी पूरी तरह से शॉक में पड़ गई थी. जी हां बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी उस वक्त शर्मिंदा हो गईं, जब एक फैन ने उन्हें कैटरीना कैफ समझ लिया और साथ फोटो खिंचाने की गुजारिश की.

इससे भी ज्यादा एंबेरसिंग बात ये थी कि जब नरगिस ने उसे बताया कि वो कैटरीना नहीं है तो फैन ने कहा कि कोई बात नहीं मैं आपके साथ ही फोटो खिंचा लेता हूं क्योंकि आप कैटरीना की तरह लगती हो. इस पूरे वाकये को नरगिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. नरगिस की इस पोस्ट पर कई फैंस के रिएक्शन आए. कुछ ने उन्हें खूबसूरत कहा तो कुछ ने इस इंसिडेंस के जमकर मजे लिए. बहरहाल अभी तो नरगिस जो के आजकल फिल्मो से कही ज्यादा अपने फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बनी हुई  है.    
 
में बोलने में माहिर नहीं, बिग-बी

ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को भी भाई दीपिका की यह तस्वीर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -