टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 की शूटिंग शिफ्ट हुई राजस्थान, फिल्म निर्माता हुए परेशान
टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 की शूटिंग शिफ्ट हुई राजस्थान, फिल्म निर्माता हुए परेशान
Share:

भारत  की राजधानी दिल्ली में असहज माहौल के चलते हिंदी फिल्मों की शूटिंग होना कम हो गई हैं। वही कई बड़ी फिल्मों के निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की शूटिंग दिल्ली की बजाय दूसरे शहरों में शुरू कर दी गयी है। इसके अलावा फिल्म निर्माताओं में सबसे ज्यादा चिंता इस बात की है कि देश की राजधानी में अगर भीड़ हिंसक होकर किसी विश्वविद्यालय में बवाल कर सकती है तो ये भीड़ यदि भड़क गई तो फिर फिल्म की शूटिंग का क्या होगा? आपकी जानकारी के लिए बता दें की टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म बागी 3 और दो अन्य प्रमुख फिल्मों की शूटिंग इस माहौल से काफी ज्यादा प्रभावित हुई हैं। 

इसके अलावा कई छोटे बजट की फिल्में और विज्ञापन शूट भी राजधानी में संवेदनशील स्थिति को ध्यान में रखते हुए स्थगित या रद्द किए गए हैं। वही एक लाइन प्रोड्यूसर ने बागी 3 के साथ हुई परेशानी के बारे में बताया कि बागी 3 की शूटिंग दिसंबर और जनवरी के महीने में दिल्ली में होनी थी परन्तु शहर के बिगड़े हुए हालात देखते हुए शूटिंग रद्द करनी पड़ी है । अब फिल्म के इन दृश्यों की शूटिंग जयपुर में हो रही है। प्रियंका चोपड़ा जोनस की एक अगली फिल्म की शूटिंग भी जामिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के पास हाल के दिनों में शुरू हुई थी। परन्तु जब दिल्ली पुलिस ने विश्वविद्यालय के अंदर घुसकर कार्रवाई की तो वहां शूटिंग रद्द करनी पड़ी। 

इसी दौरान कई फिल्मों के शूट रद्द किए गए, पुनर्निर्धारित किए गए, या अन्य शहरों में स्थानांतरित कर दिए गए। इसके अलावा दिल्ली में शूटिंग करवाने वाले हिंदी सिनेमा के लाइन प्रोड्यूसर्स का कहना है कि जब उन्होंने राजधानी में दिन भर की शूटिंग की अनुमति के लिए आवेदन किया था तो उन्हें नई दिल्ली और मध्य दिल्ली में केवल दो-तीन घंटे शूटिंग की इजाजत दी गई। परन्तु , हालात ऐसे हैं कि दिल्ली में शूटिंग करना सुरक्षित नहीं है। इसके अलावा यहाँ पता चला है कि इंडिया गेट पर फिल्म की शूटिंग की अनुमति अब गणतंत्र दिवस के बाद दी जाएगी। कुछ ऐसे क्षेत्र भी हैं जहां शूटिंग करने की अनुमति तो मिली परन्तु वहां हालात शूटिंग करने लायक ही नहीं बचे।

Mr Lele का फर्स्ट लुक आया सामने, अलग ही अंदाज़ में नज़र आए वरुण धवन

Chhapaak Box Office : फिल्म छपाक का कलेक्शन जानकार रह जायेंगे हैरान

उर्वशी रौटेला ने डांस करके ऋतिक रोशन को दी जन्मदिन की बधाई, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -