Mr Lele का फर्स्ट लुक आया सामने, अलग ही अंदाज़ में नज़र आए वरुण धवन
Mr Lele का फर्स्ट लुक आया सामने, अलग ही अंदाज़ में नज़र आए वरुण धवन
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और निर्देशक शशांक खेतान की जोड़ी ने हमें 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी शानदार फिल्में दी हैं और अब ये दोनों एक बार फिर साथ में फिल्म करने जा रहे हैं. वरुण धवन, करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'मिस्टर लेले' में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान करेंगे.

करण जौहर और वरुण धवन ने 'मिस्टर लेले' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया है. यहां वरुण आपको एकदम अलग अंदाज में दिखाई देंगे. वरुण धवन हाथ उठाए, डरे हुए से खड़े नज़र आ रहे हैं. उन्होंने अंडरवियर के ऊपर फैनी पैक पहना हुआ है और उनके एक हाथ से रिवॉल्वर लटक रही है तो वहीं दूसरे हाथ में उन्होंने घड़ी पहन रखी है.

बताया जा रहा है कि वरुण धवन और शशांक खेतान की ड्रीम टीम एक साथ बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने जा रही है और ये फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाली है. फिल्म मिस्टर लेले, 1 जनवरी 2021 को रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि कुछ समय पहले इस फिल्म की हीरोइन को लेकर काफी बात हो रही थी. बताया जा रहा था कि कियारा आडवाणी, वरुण के साथ नज़र आ सकती हैं. बाद में कहा गया कि कियारा ने बिजी शिड्यूल के चलते इस फिल्म से किनारा कर लिया है.

रणवीर सिंह ने शेयर किया मूवी '83' का नया पोस्टर, सामने आया एक और किरदार

जानिए क्या था फिल्म दरबार का तीसरे दिन रिकॉर्ड...

tanhaji box office : अजय देवगन की तानाजी बिना रुके बड़ा रही है आगे, जानिए क्या रहा कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -