Chhapaak Box Office : विवादों के बीच अच्छा कलेक्शन कर रही है छपाक
Chhapaak Box Office : विवादों के बीच अच्छा कलेक्शन कर रही है छपाक
Share:

तमाम विरोध और विवादों के बीच रिलीज़ हुई अभिनेत्री  दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे ही सही परन्तु आगे बढ़ रही है। इसके अलावा पहले दिन के मुकाबले फिल्म ने तीसरे दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन किया गया है। पहले दिन फिल्म ने 4.77 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30 से 40% का ग्रोथ दिखा। फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 6.90 करोड़ का कलेक्शन किया।

इसके अलावा तीसरे  दिन फिल्म ने दोनों दिन से ज्यादा कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने 7-7.50 करोड़ रुपए कमाई की। इसी के साथ तीन दिन में 'छपाक' का कलेक्शन करीब 18.50 करोड़ रुपए पहुंच गया। उम्मीद है फिल्म चौथे दिन 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। हालांकि रिलीज़ से पहले फिल्म से जितनी ज्यादा कमाई की उम्मीद की जा रही थी, फिल्म उतना अच्छा कलेक्शन तो नहीं कर पा रही है, लेकिन हर दिन बढ़ते कलेक्शन को देेखा जाए तो 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है।

वैसे फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भले की थोड़ा कम बढ़ा रहा हो, परन्तु जिन भी लोगों ने ये फिल्म देखी है वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म में दीपिका और विक्रांत की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि 'छपाक' की रिलीज़ से पहले दीपिका पादुकोण छात्रों का समर्थन करने जेएनयू पहुंची थीं, इसके बाद उनका जमकर विरोध हुआ। अभिनेत्री दीपिका के जेएनयू जाने से नाराज़ लोगों ने उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग की। भारी विवाद और विरोध के बीच फिल्म शांति से रिलीज़ हुई और कलेक्शन तो अब आपके सामने है ही।

रणवीर सिंह ने शेयर किया मूवी '83' का नया पोस्टर, सामने आया एक और किरदार

जानिए क्या था फिल्म दरबार का तीसरे दिन रिकॉर्ड...

tanhaji box office : अजय देवगन की तानाजी बिना रुके बड़ा रही है आगे, जानिए क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -