नहीं रूक रहा टी-शर्ट 'वॉर', अब टाइगर ने ऐसे उड़ाया ऋतिक का मजाक
नहीं रूक रहा टी-शर्ट 'वॉर', अब टाइगर ने ऐसे उड़ाया ऋतिक का मजाक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी नई फिल्म वॉर को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं और इसमें वे ऋतिक रोशन के साथ एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म को 7 अलग अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है और अब हाल ही में टाइगर, ऋतिक को एक अलग अंदाज में ट्रोल करते हुए नजर आए. वहीं ऋतिक ने भी इसका जवाब दिया था. हालांकि अब वापस टाइगर ने ऋतिक का मजाक उड़ाया है. 

हाल ही में अभिनेता टाइगर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहली खी हैं. टीशर्ट पर ऋतिक की फिल्म कहो ना प्यार है से उनके लुक का प्रिंट बना है और साथ ही इसके ऊपर लिखा है कि 'खाली हाथ जाने को तैयार ?' इससे पहले भी टाइगर, ऋतिक रोशन की फिल्म कृष के मीम्स वाली टीशर्ट पहने नजर आए थे और उस टी-शर्ट पर लिखा था कि, "क्या आप नकाब के पीछे अपना डर छिपाने की कोशिश में हैं ?'' जबकि जवाब में ऋतिक टाइगर की फिल्म 'अ फ्लाइंग जट्ट' के मीम्स की टी-शर्ट में नजर आए थे.  

आप सभी को इस बात से अवगत करा दें कि दोनों सितारों के इन तरीकों को फिल्म वॉर के प्रमोशन का प्लान कहा जा रहा हैं और इससे पहले इसी तरीके को हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस भी अपना चुके हैं जिसे अब टाइगर और ऋतिक ने कॉपी किया है. फिल्म वॉर इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी.

 

War : ऋतिक-टाइगर के जबरदस्त एक्शन के साथ डांस भी में दिखेगा कमाल, हिट गाने का होगा रीमिक्स

जल्द ही आएगी मुन्नाभाई, संजय दत्त ने दी जानकारी

इस कार्टून से किया दीपिका ने अपने पति को कम्पेयर, कहा- 'मेरे वाला....'

इस बोल्ड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे महेश भट्ट, कहा- 'उस औरत की बर्बादी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -