जल्द ही आएगी मुन्नाभाई, संजय दत्त ने दी जानकारी
जल्द ही आएगी मुन्नाभाई, संजय दत्त ने दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने फिल्म करियर में कई किरदार निभाए हैं. उनके किरदार काफी दमदार भी हुआ करते हैं. आने वाली फिल्मों में भी वो अपने दमदार लुक के साथ नज़र आने वाले हैं. कुछ समय से ये खबर आ रही है कि उनकी सबसे हिट फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के सीक्वल पर जल्दी ही काम होगा. फैंस भी इसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं. बाद में ये खबर भी आई थी कि इस फिल्म में फ़िलहाल समय लगेगा. पर संजय के जेल से छूटने और फिल्म 'संजू' की रिलीज के बाद उम्मीद की जा रही थी कि 'मुन्ना भाई' का तीसरा पार्ट भी बनेगा, जिस पर अब जाकर खुद एक्टर ने मुहर लगा दी है. जानते हैं क्या कहा उन्होंने. 

इस बारे में संजय दत्त ने बताया कि तीसरे पार्ट के लिए राजकुमार हिरानी इन दिनों स्क्रिप्ट लिखने में जुटे हुए हैं. वहीं शूटिंग के बारे में संजय बोले कि स्क्रिप्ट पूरी होने पर फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी. यानि फिर भी इस फिल्म में समय लगेगा. इसके साथ ही एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त को भी याद किया.  'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में एक साथ स्क्रीन शेयर करने और फिल्म के अंत में दोनों के इमोशनल हग के बारे में बताया. 

भावुक होते हुए संजय ने कहा, 'उन्होंने (सुनील दत्त) ने फिल्म के दौरान मुझे जब हग किया तो वह इतना रियल था कि हम दोनों ही रुआंसे हो गए थे. अपनी जिंदगी के आखिरी दिनों में उन्होंने खुलकर मेरे लिए अपना प्यार जाहिर करना शुरू कर दिया था. मैं जिस तरह खुद को संभाला हुआ था और जो मैं बना था उस पर उन्हें गर्व था. किसी भी पिता के लिए यह गर्व की बात होती है जब उन्हें बेटे के नाम से पहचान मिले. पहले लोग कहते थे संजू सुनील दत्त जी का बेटा है लेकिन बाद में लोग कहने लगे सुनील दत्त जी संजय दत्त के पिताजी हैं'.

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो फिलहाल उनके पास पांच प्रोजेक्ट हैं. इन सभी में संजय बेहद अलग-अलग किरदार निभाते दिखने वाले हैं.

फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर' देखकर गदगद हुए आमिर खान, की जमकर तारीफ़

प्रस्थानम कलेक्शन : पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है संजय-मनीषा की फिल्म

मंदिरा ने अपने पुराने दिनों को किया याद, बताया 20, 30 और 40 के दशक का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -