इस कार्टून से किया दीपिका ने अपने पति को कम्पेयर, कहा- 'मेरे वाला....'
इस कार्टून से किया दीपिका ने अपने पति को कम्पेयर, कहा- 'मेरे वाला....'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह से बहुत प्यार करती हैं और दोनों को अक्सर एक दूजे की केयर करते हुए देखा जाता है. अक्सर ही दोनों एक दूसरे के लिए प्यार दिखाने या तारीफ करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं आपने देखा ही होगा कि ऐसा ही कुछ हुआ IIFA 2019 में. जी हाँ, इस दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की खूब तारीफ की और उसके बाद दीपिका की आंखे भर आईं थी। वहीं अब दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को एक कार्टून केरेक्टर से कंपेयर किया है.

जी हाँ, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें रणवीर सिंह को कार्टून केरेक्टर agnes gru से कंपेयर किया है। जी हाँ, इस फोटो में एक तरफ रणवीर सिंह अपनी IIFA 2019 के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ agnes gru की फोटो है और दोनों ही बड़े क्यूट लग रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों की चोटी को कंपेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- ''मेरा वाला बेहतर है.'' आप सभी देख सकते हैं दीपिका और रणवीर ने एक-दूसरे की फोटो पर कमेंट किए हैं.

जी दरअसल IIFA 2019 में रणवीर को बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है और वहीं दीपिका पादुकोण को चेन्नई एक्सप्रेस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया है. जी हाँ, अब बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लंदन से फिल्म '83' की शूटिंग खत्म करके वापिस आए हैं और यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है.

फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर' देखकर गदगद हुए आमिर खान, की जमकर तारीफ़

तैमूर की इस बात को सुनते ही पिघल जाता है माँ करीना का दिल, खुद किया खुलासा

प्रस्थानम कलेक्शन : पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है संजय-मनीषा की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -