बेटे टाइगर संग कड़कड़ाती ठंड में शूट पर निकली माँ, किया इमोशनल पोस्ट
बेटे टाइगर संग कड़कड़ाती ठंड में शूट पर निकली माँ, किया इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को आप सभी जल्द ही उनकी नयी फिल्म में देखने वाले हैं. वैसे ही वह अपने लुक्स, एक्टिंग और डांस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं और लोग उनके बड़े दीवाने हैं. ऐसे में आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग सार्बिया की कड़कड़ाती ठंड में कर रहे हैं और इस दौरान उनके साथ उनकी मां आयशा श्रॉफ भी वहां मौजूद हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी और बेटे टाइगर की एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

जी दरअसल हाल ही में आयशा श्रॉफ ने अपने इंस्टागाम अकाउंट पर सेट की एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में वह बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई दे रहीं हैं. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है, ''अपने बेटे के साथ लोकेशन पर मौजूद हूं जहां वो नंगे बदन 0 डिग्री तापमान में शूट कर रहा है. डेडिकेशन, मेहनत, अनुशासन, विल पावर और परफेक्शन के साथ वो अपने सारे काम करता है और यही कारण है कि मैं उसकी फैन हूं. टीम टाइगर, अहमद खान, एनजीई और क्रू का शुक्रिया जिसके सहारे टाइगर विषम परिस्थितियों में शूटिंग को कर पा रहा है ताकि ये एक शानदार फिल्म साबित हो.''

आप सभी को बता दें कि बागी 3 की शूटिंग इन दिनों सार्बिया में चल रही है और इस फिल्म में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और सतीश कौशिक नजर आने वाले हैं. सभी स्टार्स सर्बिया में ही मौजूद हैं और इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है. बीते दिनों टाइगर की फिल्म 'वॉर' रिलीज हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया.

आईएमडीबी 2019 के लिए शीर्ष सितारा बनी प्रियंका चोपड़ा, सलमान को छोड़ा पीछे

जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि

फिल्मकार ने कहा- 'महिलाएं रेप में सहयोग करें...', भड़की एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -