जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि
जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हिट अभिनेत्रियों में से एक कही जाने वाली कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी में जयललिता का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं जो बहुत दमदार होने वाला है. आपको बता दें कि यह फिल्म जयललिता की बायोपिक है और जयललिता की श्रद्धांजलि पर कंगना ने उन्हें फिल्म के सेट पर श्रद्धांजलि दी है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

बीते दिन ही कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर जयललिता की फोटो पर फूल चढ़ाते हुए उनकी फोटो शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल जयललिता ने 5 दिसंबर 2016 को इस दुनिया से अलविदा कह दिया था और जयललिता ने अपने करियर की शुरूआत तमिल फिल्मों में एक्टिंग से की थी. वहीँ उसके बाद वह राजनीति में आ गई और सुपरहिट हो गईं. जी दरअसल जयललिता तमिलनाडु की 5 बार मुख्यमंत्री रह चुकी थीं और कंगना रनौत ने हाल ही में थलाइवी से अपना पहला लुक शेयर किया था.

ऐसे में जयललिता की तरह दिखने के लिए कंगना ने प्रोथेस्टिक मेकअप का इस्तेमाल किया है और आपने देखा होगा उनकी फिल्म के टीज़र में जयललिता का यंग और ओल्ड दोनों लुक दिखाया गया है. आपको बता दें कि थलाइवी को ए एल विजय ने डायरेक्ट किया है और उनकी यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी। इसी के साथ जयललिता पर एक और वेब सीरीज भी बन रही है जिसमे बाहुबली की शिवगामी यानी राम्या कृष्णन नजर आने वाली हैं.

फिल्मकार ने कहा- 'महिलाएं रेप में सहयोग करें...', भड़की एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब

डॉक्टर गैंगरेप केस पर भड़कीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'रेप कल्चर बंद...'

भूमि पेडनेकर ने किया बड़ा खुलासा, इस अभिनेत्री के पति को करना चाहती हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -