फिल्मकार ने कहा- 'महिलाएं रेप में सहयोग करें...', भड़की एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब
फिल्मकार ने कहा- 'महिलाएं रेप में सहयोग करें...', भड़की एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब
Share:

बीते हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप मामले ने सभी को हैरान कर दिया. वहीं इसके विरोध के लिए लोग सड़कों पर उतरे हैं और सभी डॉक्टर के लिए इन्साफ चाहते हैं लेकिन इसी बीच एक फिल्म मेकर ने बयान देकर सुर्खियां जमा कर ली है. जी हाँ,साउथ के एक फिल्म निर्देशक ने सोशल मीडिया पर रेप से बचने के लिए कंडोम साथ रखने की सलाह दी है और उनके इस बयान के बाद जब विवाद बढ़ा तो फिल्मकार ने अपने बयान को डिलीट कर दिया. जी हाँ, दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, ''महिलाओं को कंडोम साथ रखना चाहिए और पुलिस को फोन करने के स्थान पर खुद की जान बचानी चाहिए. महिलाओं को दुष्कर्मियों के साथ सहयोग करना चाहिए और दुष्कर्मी को कंडोम देना चाहिए, ताकि उनकी हत्या नहीं हो.''

इसी के साथ फिल्मकार ने अपने पोस्ट में लिखा, ''सरकार को बिना हिंसा के किए गए रेप को लीगल कर देना चाहिए. जिसमें रेप के बाद महिला की हत्या न की जाए. 18 साल से ऊपर की महिलाओं को रेप की जानकारी दी जानी चाहिए. तभी इस तरह की चीजें रुक पाएंगी. ये बेकार की बात है कि विरप्पन को मारने से स्मगलिंग रुक जाएगी या लादेन को मारने से आतंकवाद रुक जाएगा. निर्भया एक्ट रेप और हिंसा को कंट्रोल नहीं कर सकता.'' अब श्रवण के इस बयान पर एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने रिएक्ट किया है.

जी हाँ, कुब्रा ने एक पोस्ट रिपोस्ट करते हुए लिखा, ''ये डेनियल श्रवण जो भी है, इसे इलाज की जरूरत है. शायद ज्यादा काम की वजह से इसका दिमाग खराब हो गया है. इलाज से शायद इसे मदद मिले और इसका दिमाग ठीक हो सके.'' आप सभी को पता ही होगा कि हैदराबाद में एक 27 साल की महिला पशु चिकित्सक के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया और फिर उसकी जला कर हत्या कर दी, जिसके बाद सभी उसके आरोपियों को सजा देने की मांग कर रहे हैं.

ट्रेडिशनल लुक में बेहद स्टाइलिश नजर आईं सोनू के टीटू की स्वीटी

'गुड न्यूज़' की शूटिंग के दौरान इस वजह से अक्षय - करीना के बीच हुई थी अनबन

जर्सी में हुई शाहीद कपूर के इस ख़ास की एंट्री, निभाएंगे बहुत दमदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -