इस एक्टर ने शेयर किये अपनी पीठ की चोटों के निशान, फैंस रह गए शॉक्ड
इस एक्टर ने शेयर किये अपनी पीठ की चोटों के निशान, फैंस रह गए शॉक्ड
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ आजकल अपने बॉडी बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. वहीं आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 में व्यस्त हैं और इस फिल्म के लिए उन्हें अपने शरीर पर चोटें भी खानी पड़ीं हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर दी है, जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में टाइगर अपनी पीठ की चोटों के निशान को दिखा रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि टाइगर को बागी 3 ने कितनी खरोंचें दी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

आपको बता दें कि टाइगर ने अपने पीठ की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, “युद्ध भूमि में मिला खरोच और कट का पहला सेट और उम्मीद है कि मेरे शावर (नहाने के बाद) लेने के बाद यह दिखेगा भी नहीं और न ही महसूस होगा.” वैसे इन मामूली चोटों का दर्द टाइगर को सोते वक्त भी होने वाला है क्योंकि तब यह ज्यादा दर्द देंगी. वैसे आप जानते ही होंगे ‘बागी’ फ्रेंचाइजी के तीसरा सीक्वेल से संबंधित ज्यादा जानकारियां अभी उजागर नहीं हुई हैं और अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर प्रमुख भूमिका में होंगे.

वहीं इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी होंगी जो उनकी पार्टनर होंगी. टाइगर की बात करें तो वह ऋतिक रोशन को अपना आइडल मानते हैं और उनके साथ फिल्म वॉर में नजर आ चुके हैं जहाँ उन्होंने अपने स्टंट के जरिए फैंस को इंप्रेस किया था. बात करें बागी 3 की तो वह भी एक्शन मूवी है जो 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

जॉन और अनिल कपूर की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 10वें दिन इतनी रही कमाई

शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस के साथ अभिषेक बच्चन ने किया नए प्रोजेक्ट का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -