जॉन और अनिल कपूर की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़
जॉन और अनिल कपूर की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़
Share:

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की कॉमेडी से लबरेज फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सितारों से भरी होने के बाद भी फिल्म 'पागलपंती' सिनेमाघरों में पहले दिन अपना जलवा दिखाने में थोड़ा पीछे रही. किन्तु वीकेंड पर 'पागलपंती' की कमाई में काफी सुधार देखने को मिला.

फिल्म के प्रारम्भिक आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि 'पागलपंती' ने तीसरे दिन यानी रविवार को 7 से 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. इस लिहाज से फिल्म तीन दिन में कुल 18.50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी शेष है. जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अर्शद वारसी और पुल्कित सम्राट की 'पागलपंती' का प्रदर्शन न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही फीका रहा, बल्कि यह दर्शकों का दिल जीतने में भी सफल नहीं हो पाई.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, पागलपंती ने पहले दिन  5 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.  आपको बता दें कि  'पागलपंती' में कहानी है ही नहीं. फिल्म को बहुत अधिक खींचा भी गया है. 'पागलपंती' के कई जोक्स हंसाते हैं, किन्तु पूरी फिल्म में ऐसे अवसर कम ही आते हैं. अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' पर उनकी सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' की झलक दिखाई देती है. 

बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 10वें दिन इतनी रही कमाई

बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'मरजावां' की चमक, ये रहा 9वें दिन का कलेक्शन

Pagalpanti Box Office Collection Day 2: 'पागलपंती' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पायी कमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -