बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 10वें दिन इतनी रही कमाई
बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 10वें दिन इतनी रही कमाई
Share:

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और अभिनेत्री तारा सूतारिया की 'मरजावां' (Marjaavaan) का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरक़रार है. हालांकि, शुरुआती आंकड़ों की तुलना में अब इसके कलेक्शन में गिरावट आनी शुरु हो गई है. 'मरजावां' की प्रतिदिन की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि मूवी ने बीते रविवार को 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा.

इस लिहाज से फिल्म 10 दिनों में कुल 48 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है. सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की 'मरजावां' को लेकर जिस किस्म से उम्मीद जाहिर की जा रही थी, उस हिसाब से फिल्म प्रदर्शन करने में थोड़ी पीछे रही है. 'मरजावां' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.03 करोड़, दूसरे दिन 7.21 करोड़, तीसरे दिन 10.18 करोड़, चौथे दिन 4.15 करोड़ का कलेक्शन किया था,

इसके बाद मरजावां ने पांचवें दिन 3.61 करोड़, छठे दिन 3.16, सातवें दिन 2.50 करोड़ और आठवें दिन 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. आपको बता दें कि फैंस को मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख का नया अवतार देखने को मिल रहा है. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की जोड़ी इससे पहले 'एक विलेन' में भी अपना जलवा दिखा चुकी है.

बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'मरजावां' की चमक, ये रहा 9वें दिन का कलेक्शन

Pagalpanti Box Office Collection Day 2: 'पागलपंती' बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पायी कमाल

Bala Box Office Collections : गंजेपन की कहानी ने दिल को छुआ, 100 करोड़ के बाद भी कमाई जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -