बेहद ही हॉट है टाइगर श्रॉफ की माँ तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश
बेहद ही हॉट है टाइगर श्रॉफ की माँ तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड के सुपरहीरो और डांसर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बागी-2 के लिए चर्चाओं में रहे है. इस फिल्म में टाइगर का बदला हुआ लुक नजर आ रही है. टाइगर बेहद ही डैशिंग और बॉडी बिल्डर लग रहे है. लेकिन इसी बीच अगर कोई चर्चाओं में है तो वो है टाइगर श्रॉफ की माँ. आप सभी ने आज तक जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन के बारे में तो जरूर सुना ही होगा लेकिन उनकी माँ आयशा श्रॉफ के बारे में कभी नहीं सुना होगा. आज हम आपको टाइगर श्रॉफ की माँ के बारे में बता रहे है-

आयशा श्रॉफ बेहद ही खूबसूरत है. और खूबसूरत होने के साथ-साथ वो काफी हॉट भी है. इस उम्र में भी आप आयशा की हॉटनेस का अंदाज़ा उनकी तस्वीरें देखकर ही लगा सकते है. एक समय था जब आयशा श्रॉफ इंडस्ट्री की जानी-मानी मॉडल हुआ करती थी. आयशा की खूबसूरती के सभी दीवाने थे. बता दे बचपन ही जैकी श्रॉफ आयशा को प्यार करते थे और जब दोनों रिलेशनशिप में आए तब आयशा की उम्र मात्र 13 साल थी.

आयशा और जैकी ने 5 जून 1987 को शादी कर ली थी. दोनों का रिश्ता काफी समय तक अच्छा चला लेकिन फिर अचानक से ऐसा कुछ हुआ जिसके कारण इस कपल के अलग होने की नौबत आ गई. और साल 2009 तक दोनों के तलाक होने की खबरे सामने आ रही थी लेकिन जैकी और आयशा दोनों ने ही इन बातो को महज अफवाह बताया था.

अच्छी शुरुआत के साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Pari : ट्रेलर के जैसे हॉरर नहीं है परी की कहानी, जाने फिल्म के बारे में खास बाते

होली पर रंग जमाएंगे बॉलीवुड के ये गाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -