होली पर रंग जमाएंगे बॉलीवुड के ये गाने
होली पर रंग जमाएंगे बॉलीवुड के ये गाने
Share:

बॉलीवुड से लेकर आम लोगो तक सभी के बीच इन दिनों होली की तैयारियां चल रहीं है होली पर क्या करना है क्या नहीं करना है। होली कैसे मनानी है कैसे नहीं मनानी है। होली पर किस तरह के रंग लाने है कैसे गुलाल आने है। सभी होली की तैयारियों में मगन है। ऐसे में होली पर कौन-कौन से गाने बजाए जाने है ये भी लोग सोच रहें है तो आज हम बताते है होली के कुछ बहुत ही पॉपुलर गाने जिन्हे सुनकर होली में रंगारंग, उमंग, सुर ताल सब मिक्स हो जाएगा। आइए देखते है।

रंग बरसे भीगी चुनरवाली - इस गाने को हर होली पर सबसे ज्यादा बजाया जाता है और पसंद भी किया जाता है। आपको बता दें की इस गाने में रेखा, जया बच्चन, संजीव कुमार, अमिताभ बच्चन है यह गाना सिलसिले फिल्म का है।

बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी - इस गाने को होली पर बहुत पंसद किया जाता है और यह बहुत ही शानदार गाना है। इस गाने में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर है जिनकी केमेस्ट्री को इस गाने में काफी पसंद किया गया था। यह गाना ये जवानी है दीवानी मूवी का है।

डू यू फेवर लेट्स प्ले होली - होली पर ये गाना काफी समय से चलन में रहा है। ये गाना वक्त फिल्म का है और इसमें अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा नजर आए है।

आज न छोड़ेंगे - ये गाना भी होली के समय में काफी पॉपुलर होता है और बजाया जाता है इस गाने को फिल्म कटी पतंग में देखा गया अहइ और पसंद भी किया गया है।

बद्री की दुल्हनियां - ये गाना भी आप होली में बजा सकते है ये वाकई में बहुत ही शानदार सांग है। इसे आप सभी ने मूवी बद्री की दुल्हनिया में देखा होगा। जिसमे वरुण धवन और आलिया भट्ट नजर आए थे। 

इस एक्ट्रेस ने होली को बताया अश्लीलता और फूहड़ता दिखाने का मौका

Holi 2018 : होली के शानदार SMS और शायरी भेजकर करे रिश्तेदारों को खुश

Holi 2018 : इन तरीको को अपनाकर आप आसानी से छुड़ा सकते है होली का रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -