अच्छी शुरुआत के साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
अच्छी शुरुआत के साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
Share:

23 फ़रवरी यानी कल रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का पहला दिन अच्छा रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म ने अपने पहले दिन में अभी तक लगभग 6.75 से 7 करोड़ रु. कमा लिए हैं. अगर इस हिसाब से देखा जाये तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म 'अय्यारी' के पहले दिन की कमाई से इस फिल्म की कमाई ठीक ठाक थी.

क्योकि अय्यारी 'ने अपने पहले दिन सिर्फ 3.36 करोड़ रु. की कमाई की थी. अगर बात की जाए इन दोनों फिल्म के बजट के बारे में तो अय्यारी का बजट 60 करोड़ रु. बताया गया और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का बजट 25-30 करोड़ रु. के बीच बताया जा रहा है. 'प्यार का पंचनामा' बनाने वाले डायरेक्टर लव रंजन एक बार फिर कुछ इसी अंदाज में लेकर आये है. वही फिल्म में हनी सिंह का सॉन्ग्स बड़ी तगड़ी से धमाका करता है. फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं.

अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म 'प्यार का पंचनामा की ही तरह मोनोलॉग डायलॉग बोलते नजर आ रहे है जो इस बार भी दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतर सकते है. हालांकि फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी रही अब देखना ये है कि, फिल्म कितने करोड कमा पाती है. क्योकि, इसी फिल्म के साथ फिल्म' वेलकम टू न्यूयोर्क' भी रिलीज हुई है.

ये भी पढ़े

2018 की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई दिग्गज स्टार्स की ये फिल्म

REVIEW : स्टारकास्ट के बावजूद पीटती 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'

2018 की इस फिल्म ने किया दर्शकों पर जादू, जानिए कमाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -