मुम्बई की लोकल ट्रेन से निकला टाइगर
मुम्बई की लोकल ट्रेन से निकला टाइगर
Share:

बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से अपने फ़िल्मी करियर की धमाकेदार शुरुआत करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म की शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है. हाल ही में फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया गया. जो आम लोगो के बिच में ही शूट किया गया. इस शूट में टाइगर मुम्बई की लोकल ट्रेन का सफर करते हुए दिखाई दिए.

जी हाँ टाइगर ने वसाई से बांद्रा तक का सफर लोकल ट्रेन से शूट किया. इस शूट के दौरान टाइगर ने अपने चेहरे को मास्क की सहायता से ढक रखा था. इस शूट का विडियो खुद टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. आपको बता दे की फिल्म मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ दिवंगत लेजेंडरी पॉप स्टार माइकल जेक्सन के फैन के रूप में नजर आएंगे. शब्बीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में टाइगर के साथ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रोनित रॉय दिखाई देंगे.

वैसे आपको बता दे कि टाइगर असल जिंदगी में भी माइकल जेक्सन के बहुत बड़े फैन है वो माइकल जेक्सन को अपना आइडल भी मानते है और कई बार अपने डांस से माइकल को ट्रिब्यूट भी दे चुके है. खबरों कि माने तो फिल्म मुन्ना माइकल आने वाली सात जुलाई को रिलीज होगी.

शून्य से नीचे माइनस 50 से 55 डिग्री तापमान पर हमारा भारतीय 'टाइगर जिंदा है'...

बॉलीवुड से पहले कुछ इस तरह था टाइगर श्रॉफ का लुक, देखिये रेयर तस्वीरें।

टाइगर बेटा Gay नही Papa जैसे बनो....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -