शून्य से नीचे माइनस 50 से 55 डिग्री तापमान पर हमारा भारतीय 'टाइगर जिंदा है'...
शून्य से नीचे माइनस 50 से 55 डिग्री तापमान पर हमारा भारतीय 'टाइगर जिंदा है'...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जो की अभी जल्द ही हमे बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में हमे अपने एक अलग अंदाज में नजर आने वाले है. गौरतलब है की इससे पहले भी हमे अली अब्बास जफर की फिल्म सुल्तान में हमे अपने पहलवान रूपी किरदार में नजर आए थे व फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के बारे में तहलका मचा दिया था. अब फिर से अली अब्बास जफर सलमान को लेकर फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' लेकर आने वाले है.

जिसके लिए वे काफी मेहनत व प्रयास कर रहे है. जी हाँ, अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का कहना है कि इस फिल्म के कई दृश्य शून्य से नीचे के तापमान वाली जगहों पर फिल्माए जाएंगे. निर्देशक अली अब्बास जफर ने रविवार को ट्वीट किया, 'बेसब्री और बहुत सारा उत्साह..

'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शून्य से नीचे तापमान वाली जगह पर करने के लिए सामान पैक कर रहा हूं, यह मजेदार होगा.' हालांकि उन्होंने शूटिंग स्थल का खुलासा नहीं किया है. इस फिल्म में एक बार फिर सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी दिखाई देगी. 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग मोरक्को में शुरू हुई थी. यह फिल्म 'एक था टाइगर' (2012) की सीक्वल है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया था.   

सलमान ने वरुण को दी सलाह, ओवरस्मार्ट मत बन

संजय दत्त ने सलमान पर ली चुटकी....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -