टाइगर बेटा Gay नही Papa जैसे बनो....
टाइगर बेटा Gay नही Papa जैसे बनो....
Share:

बॉलीवुड के विवादास्पद निर्देशको में शुमार निर्देशक रामगोपाल वर्मा जो की अभी तो महानायक संग सरकार3 के निर्माण में व्यस्त है. देखा जाए तो रामगोपाल वर्मा उर्फ़ रामु फिल्मो से कही ज्यादा अपने चुटीले कमेंट के लिए भी काफी चर्चित रहते है अबकी बार भी उन्होंने बॉलीवुड के स्वछन्द विचरण करने वाले हमारे टाइगर श्रॉफ के बारे में कुछ ऐसा कहा है की आप भी सकते में आ जाएंगे. जी हाँ, वैसे भी जो लोग राम गोपाल वर्मा को ट्विटर पर फॉलो करते हैं वो जानते हैं कि रामू अकसर ही अपने ट्वीट्स के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहते हैं.

अब हाल ही में उन्होंने टाइगर श्रॉफ को अपनी ट्वीट्स का शिकार बनाया. टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर एक तस्वीर ट्वीट करते हुए उन्होंने टाइगर पर कमेंट किया. राम गोपाल वर्मा ने लिखा, टाइगर श्रॉफ तुम्हारे पास जैकी श्रॉफ से बढिया सिक्स पैक ऐब्स हो सकते हैं. लेकिन उनकी आंखे और बॉडी लैंग्वेज इस सबसे कहीं अच्छी है. राम गोपाल इतने पर ही नहीं रुके.

इसके बाद उन्होंने लिखा, अगर तुम मुझ पर विश्वास नहीं करते तो जैकी से पूछो, जो खुद मेरी तरह ब्रूस ली के फैन हैं. इस तरह केवल गे पोज करते हैं असली पुरुष नहीं. इसके बाद तो राम गोपाल वर्मा ने टाइगर की तुलना उर्मिला मातोंडकर से ही कर डाली. उन्होंने लिखा, टाइगर ब्रूस ली और जैकी श्रॉफ कभी भी उर्मिला की तरह पोज नहीं करेंगे. बता दें कि राम गोपाल वर्मा रंगीला फिल्म के गाने में जिस तरह उर्मिला समुद्र से बाहर आती हैं उस पोज की बात कर रहे थे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -