स्पाइडरमैन से प्रेरित होकर टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा स्टंट कि देखने वाले की सांसे अटक गई
स्पाइडरमैन से प्रेरित होकर टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा स्टंट कि देखने वाले की सांसे अटक गई
Share:

बॉलीवुड में जब भी सबसे फिट एक्टर की बात की जाती है तो इसमें सबसे पहले जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ का नाम जहन में आता है. टाइगर डांस में जितने माहिर हैं उतने ही माहिर वो एक्शन सीन करने में भी है. कभी वो अपनी शानदार बॉडी के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं तो कभी अपने एक्शन सीन्स के कारण. टाइगर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और हर थोड़े दिन में अपने कोई ना कोई स्टंट वीडियो शेयर कर फैंस को हैरान कर देते हैं.

हाल ही में टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नया स्टंट वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर यकीनन आपके भी होश उड़ने वाले हैं. इस वीडियो के जरिए टाइगर ने ये साबित कर दिया दिखाया है कि वो भी किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं. इस बार टाइगर ने स्पाइडरमैन का स्टाइल कॉपी किया है और उन्होंने दिवार पर ऐसी छलांग लगाई है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. जिसने भी टाइगर का ये स्टंट देखा एक पल के लिए उसकी सांसे ही रुक गई और जब तक टाइगर ने अपना स्टंट पूरा नहीं किया तब तक कोई भी उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं टाइगर हवा में छलांग मारकर दीवार के सहारे सीधे खड़े हो गए और फिर वो वापिस जमीन पर आसानी से आ गए. टाइगर के इस स्टंट को देखकर वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए. इस वीडियो को अब तक साढ़े 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. टाइगर के फैंस भी वीडियो पर कमैंट्स कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखे टाइगर का ये शानदार स्टंट वीडियो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बॉलीवुड अपडेट...

सारे कपड़े उतारकर बिकिनी में सबके सामने आई गई ये मशहूर एक्ट्रेस

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात जिसे सुनकर उड़ जाएंगे होश

सेल्फी नहीं ले पाए डांसर किंग, वायरल हुई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -