सारे कपड़े उतारकर बिकिनी में सबके सामने आई गई ये मशहूर एक्ट्रेस
सारे कपड़े उतारकर बिकिनी में सबके सामने आई गई ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

फिल्म 'एम एस धोनी' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मशहूर अदाकारा दिशा पटानी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. दिशा हॉटनेस के मामले में भी सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट लुक के फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में दिशा ने एक बार फिर ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है जिसके कारण वो चर्चा का विषय बन गईं हैं.

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बिकिनी में एक फोटो शेयर की है. ये तस्वीर किसी अंडर गारमेंट्स ब्रांड के प्रमोशन की है लेकिन इसमें दिशा का कातिलाना अवतार नजर आ रहा है. इस फोटो में दिशा का कातिलाना फिगर फैंस को घायल कर रहा हैं. अपने ऐसे ही हॉट फोटोज के जरिए दिशा हर बार ही सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती हैं. उनकी ये फोटो एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई और फैंस ने कमेंट के जरिए उनकी तारीफ करना शुरू कर दी.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपना बिकिनी अवतार फैंस के बीच शेयर किया हो बल्कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने रेड कलर की बिकिनी में बेहद खूबसूरत फोटो शेयर किया था. दिशा ने अपनी पहली ही फिल्म से इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली और फैन फॉलोविंग के मामले में भी वो अब कई बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देने लगी हैं. दिशा जल्द ही फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी.

बॉलीवुड अपडेट...

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात जिसे सुनकर उड़ जाएंगे होश

ट्रेडिशनल आउटफिट में कहर बरसाती नज़र आई दिशा, फोटो देखते ही कहेंगे OMG

ओडिशा में निर्माणाधीन पुल गिरने से 14 जख्मी, 3 गंभीर हालत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -