टाइगर की गर्लफ्रेंड ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात जिसे सुनकर उड़ जाएंगे होश
टाइगर की गर्लफ्रेंड ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात जिसे सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

वैसे तो आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने हुस्न के जलवे बिखेरकर सभी को हैरान कर देती हैं लेकिन इन दिनों अगर किसी की खूबसूरती की सबसे ज्यादा तारीफें हो रही हैं तो वो है दिशा पटानी. दिशा पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ रही हैं लेकिन इस बार दिशा किसी और कारण से चर्चा का विषय बनी हैं. हाल ही में दिशा ने सलमान खान के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद हर कही बस उन्ही के बारे में बाते चल रही हैं.

दिशा जल्द ही सलमान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं. जब मीडिया ने दिशा से सलमान के बारे में सवाल किया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 'सलमान सर एक बेहतरीन सह-कलाकार हैं. सलमान ने शूटिंग में दिशा को बहुत मदद की. वो बहुत ज्यादा मेहनती भी हैं और दिशा ने इस दौरान सलमान से बहुत कुछ सीखा हैं. वह पूरे समर्पण के साथ शूटिंग करते हैं और हर शॉट में अपने बेस्ट परफॉरमेंस देते हैं.'

हाल ही में दिशा की कुछ फोटोज सामने आई थी जिसमे वो रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी. दरअसल दिशा ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2018 में भाग लिया जिसमे वह काल्की के वेडिंग कलेक्शन ‘एथेना’ की शोस्टॉपर बनीं. इसके अलावा दिशा अपने और टाइगर के अफेयर कारण भी चर्चाओं में अक्सर बनी ही रहती हैं.

कटरीना ने शेयर की सलमान के साथ सेल्फी, साथ दिखे सुनील ग्रोवर

प्रियंका के सिर पर चढ़कर ऐसा काम करने लगे निक जिसे देखकर हर किसी के उड़े होश

सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ नौकर ने की थी इतनी गन्दी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -