'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' के हिंदी संस्करण में हमारे टाइगर श्रॉफ भी...
'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' के हिंदी संस्करण में हमारे टाइगर श्रॉफ भी...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के चलते सुर्खियों में बन चले है. टाइगर की इस फिल्म में हमे दमदार व फाडू एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी शानदार अभिनय शैली के साथ ही साथ टाइगर संग डांस में दो दो हाथ आजमाते हुए नजर आएँगे. अभी कुछ समय पहले ही टाइगर की फिल्म मुन्ना माकइल का 'डिंग डैंग' सॉन्ग का रिलीज हुआ था.

टाइगर नवाजुद्दीन कि अपकमिंग फिल्म मुन्‍ना माइकल का सभी को बेसब्री से इंतजार है. तथा नवाजदुद्दीन भी टाइगर के डांस के स्टेप्स से काफी प्रभावित है व नवाज भी फिल्म में डांस से दो दो हाथ करते हुए नजर आने वाले है. टाइगर हर तरफ बिजी हैं. ऐसे में टाइगर सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी आवाज का भी इस्‍तेमाल कर रहे हैं. टाइगर ने हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' के हिंदी संस्करण में स्पाइडर मैन की भूमिका को अपनी आवाज दी है.

अभी हाल ही में इस फिल्म के लिए आवाज देने पर टाइगर ने अपने एक बयान में दोहराया है कि, 'मेरे बचपन के सुपर हीरो स्पाइडर मैन को हिंदी में अपनी आवाज देने को लेकर मैं अपना उत्साह व्यक्त नहीं कर सकता. मैं स्पाइडर मैन की फिल्मों को देखकर बड़ा हुआ हूं और मैं यह बताना चाहता हूं कि यह एक ऐसा किरदार है जिसे मैं हमेशा निभाना चाहता हूं. मैं खुश हूं कि 'सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट, इंडिया' ने इसके लिए मुझे चुना.'

अक्षय है बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार : सलमान खान

दमदार आवाज के साथ-साथ रोबदार अंदाज, ऐसे थे हमारे अमरीश पूरी साहब...



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -