अक्षय है बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार : सलमान खान
अक्षय है बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार : सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में लगे हुए है. ऐसे में उन्होंने एक सवाल के जवाब में बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की तारीफ के पुल बांधे. सलमान ने कहा अखय तीनो खानो से बड़े स्टार है. मैं और शाहरुख साल में 2 फिल्मे करते है आमिर खान साल में एक फिल्म करते है. वही अक्षय साल में 4 से 5 फिल्मो में काम करते है. वो कड़ी मेहनत करते है. और ज्यादा पैसे कमाते है.

हर महीने में अक्षय की एक नई और शानदार फिल्म आ जाती है. मुझे लगता है कि अक्षय हम सब से बड़े स्टार है. आपको बता दे कि अक्षय कुमार की पिछले साल 4 फिल्मे रिलीज हुई थी. इन फिल्मो ने 100 से 150 करोड़ का बिजनेस किया था. वही इस साल भी उनकी 2 फिल्मे रिलीज हो चुकी है.

जिनमे जॉली LLB 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था. वही पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म रुस्तम के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया गया. और उनकी आने वाली फिल्मे पैडमैन और टॉयलेट एक प्रेम कथा है. इन फिल्मो से भी अच्छी खासी उम्मीद की जा रही है. वही इन दिनों खबर है कि अक्षय जल्द ही प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक फिल्म में काम करते हुए दिखाई दे सकते है.

ट्यूबलाइट के लिए अक्षय नहीं, सोहेल ही थे पहली पसंद

अक्षय चले PM बनने...

साक्षी चोपड़ा ने फिर शेयर की अपनी हॉट और सेक्सी बिकनी फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -