फिर एक हुए टाइगर-दिशा, लंच डेट पर आये नज़र
फिर एक हुए टाइगर-दिशा, लंच डेट पर आये नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अक्सर ही ये अपने रिलेशन की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. बताया जाता रहा है कि दिशा और टाइगर की राहें अलग हो गई हैं. कुछ समय से यही खबरें आ रही है कि दोनों अलग हो चुके हैं और ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन बार-बार दिशा को टाइगर और उनकी फैमिली के साथ कभी डिनर तो कभी लंच डेट पर देखा जा रहा है..आइए जानते हैं आखिर चल क्या रहा है.

दरअसल, दोनों के ब्रेकअप की बात करे तों वह इस तस्वीर से झूठी साबित होती दिखाई दे रही है. बता दें कि हाल ही में दिशा और टाइगर को लंच डेट पर देखा गया. लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि दिशा के साथ टाइगर की बहन कृष्णा भी इस डेट पर मौजूद थीं. जी हाँ, ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो दिशा और टाइगर के ब्रेकअप को झूठा साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आप भी यही चाहते होंगे कि दोनों का ब्रेकअप ना हो. आपको बता दें, कृष्णा और दिशा हाथों में हाथ डाले जा रही हैं. दोनों ही काफी खुश भी दिख रही हैं. इससे पहले दिशा को टाइगर और उनकी मां के साथ डिनर डेट पर देखा गया था. 

इतना ही नहीं इस डिनर डेट पर उनके साथ टाइगर की मां आयशा श्रॉफ भी नजर आईं. इस मौके पर जहां टाइगर किसी फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे थे वहीं दिशा थोड़ी जल्दबाजी में दिखीं. दोनों के देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है. उम्मीद करते हैं आगे भी सब ठीक चले और दोनों की शादी हो जाये.

अगर ऐसा हुआ तो ही करेंगे आयुष्मान 'विक्की डोनर' के सीक्वल में काम

'फुकरे' एक्टर वरुण ने किया स्ट्रीट डॉग्स के लिए खास और नेक काम

इस एयरलाइंस कब्रांड एम्बेसडर बनने को बेताब हैं किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -