इस एयरलाइंस कब्रांड एम्बेसडर बनने को बेताब हैं किंग खान
इस एयरलाइंस कब्रांड एम्बेसडर बनने को बेताब हैं किंग खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ इन दिनों एअर इंडिया की सेवाओं से प्रभावित हैं उन्होंने रविवार को इस कंपनी की तारीफों के पुल बांध दिए. दरअसल शाहरुख़ अनौपचारिक रूप से बेहिचक खुद को राष्ट्रीय एयरलाइंस का दूत घोषित करना चाहते हैं. शाहरुख़ से मिली इतनी प्रशंसा से खुश होकर एअर इंडिया ने कहा कि वह विनम्र हैं जो ‘महराजा’ के ब्रांड एंबेसडर बनना चाहते हैं.

आपको बता दें इन दिनों एअर इंडिया कर्ज में फंसा हुआ है और वो अब इससे उबरने की कोशिश में लगा है. ऐसी स्थिति में कई बार ऐसा भी हुआ है जब एयरलाइंस को खराब सेवा की वजह से ग्राहकों के गुस्से का सामना करना पड़ा है. इसी बीच एयरलाइंस ने कहा कि शाहरुख की तरफ से प्रशंसा के बोल उत्साहवर्धक हैं.

इस बारे में एयरलाइंस के एक अधिकारी ने बताया कि, 'शाहरुख खान ने न्यूयॉर्क से मुंबई के लिये एअरइंडिया की उड़ान ली थी और रविवार को मुंबई पहुंचे थे.' इसके बाद शाहरुख खान ने के ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा था कि, ''अनौपचारिक रूप से और बिना किसी हिचक के मैं खुद को @एअरइंडिया का दूत घोषित करना चाहता हूं. स्टाफ और पायलेट की सर्विस के लिए शुक्रिया. उन्होंने मेरा सफर औऱ खूबसूरत बना दिया. महाराजा , महाराजा ही होता है.'' शाहरुख खान के इस ट्वीट को एयरइंडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रीट्वीट भी किया गया. दरअसल शाहरुख़ इस कंपनी की फ्लाइट से अपनी बेटी सुहाना खान से मिलने न्यूयॉर्क गए थे.

रणवीर ने नहीं लगाई थी दीपिका के नाम की मेहँदी

आखिर सलमान को छोड़कर कहाँ गायब हुए शेरा ?

B'Day Special : 70 के दशक में ही काफी न्यूड सीन्स दे चुकी है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -