अगर ऐसा हुआ तो ही करेंगे आयुष्मान 'विक्की डोनर' के सीक्वल में काम
अगर ऐसा हुआ तो ही करेंगे आयुष्मान 'विक्की डोनर' के सीक्वल में काम
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म साबित हुई फिल्म 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' की सफलता से एक्टर आयुष्मान खुराना सातवें आसमान पर हैं. उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है और आगे भी ऐसी ही फिल्में देने वाले हैं ऐसी दर्शकों को उम्मीदें हैं. इन दोनों ही फिल्मों में आयुष्मान के काम की काफी तारीफ की जा रही है. उनके केवल काम की ही नहीं बल्कि इसलिए भी तारीफ की जा रही है कि उनके फिल्मों का चुनाव बेहद अच्छा है. फिल्मों की सफलता को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि वाकई उनका चुनाव अच्छा है.

आपको यद् ही होगा आयुष्मान की 'विक्की डोनर' जिससे वो काफी हिट हुए थे. वैसे यह बात तो तभी साबित हो गई थी जब आयुष्मान ने अपना बॉलिवुड डेब्यू 'विकी डोनर' जैसी एकदम अलग तरह के सब्जेक्ट वाली फिल्म से किया था. यह फिल्म अभी भी दर्शकों को काफी पसंद आती है. वहीं कुछ दिनों पहले ऐसी खबर भी थीं कि इस फिल्म का सीक्वल भी आ सकता है. हालांकि अभी तक ऐसा कुछ सामने नहीं आया है. लेकिन दर्शक इसे देखना पसंद करेंगे.

आपको बता दें, जब इस बारे में आयुष्मान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें 'विकी डोनर' के सीक्वल के बारे में कोई जानकारी नहीं है और अगर यह बनाया जाता है तो वह इसमें जरूर काम करना चाहेंगे. हालांकि आयुष्मान ने यह भी कहा कि अगर फिल्म के सीक्वल की स्क्रिप्ट पहली फिल्म जितनी अच्छी नहीं हुई तो सब बेकार हो जाएगा. यानी इसके सीक्वल में आयुष्मान और भी बेहतरीन स्क्रिप्ट चाहते हैं. 

'फुकरे' एक्टर वरुण ने किया स्ट्रीट डॉग्स के लिए खास और नेक काम

इस एयरलाइंस कब्रांड एम्बेसडर बनने को बेताब हैं किंग खान

रणवीर ने नहीं लगाई थी दीपिका के नाम की मेहँदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -