दिशा संग रिलेशनशिप पर टाइगर ने खुलकर कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड के लव बर्ड्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने हुए रहते हैं. दोनों लगभग हर रोज ही डेट पर स्पॉट हो जाते हैं. कुछ दिन पहले ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 में टाइगर श्रॉफ शामिल हुए थे. इस दौरान टाइगर श्रॉफ ने अपनी कथित गर्ल फ्रेंड दिशा पटानी को लेकर पुछे गए प्रश्न पर काफी शानदार जवाब दिया. बता दें टाइगर इस शो में अनन्या पांडे और तारा सुतरिया के साथ शामिल हुए थे. ये दोनों एक्ट्रेस जल्द ही टाइगर के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में नजर आने वाली हैं.

टाइगर ने शो में दिशा के बारे में किए गए सवाल के जवाब पर कहा कि कुछ अटलबाजी जरुरी हैं. दरअसल करण जौहर ने इनके टाइगर से दिशा को लेकर प्रश्न किए थे. इसी दौरान उन्होंने खुलकर इस बारे में कहा कि, 'वह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं.' इतना ही नहीं टाइगर ने ये भी कहा कि, 'जैसे माइंडिडे लोग एक दुसरे की कंपनी को एंजॉय करते हैं ठीक वैसे ही वह एक दुसरे की कंपनी को एंजॉय करते हैं.' बता दें टाइगर श्रॉफ आम तौर पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ नजर आते रहते हैं.

टाइगर और दिशा एक दुसरे के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और दोनों वेकेशन पर भी साथ में जाते हैं. यही थोड़े दिन पहले दिशा एक्टर टाइगर के बर्थडे पर भी उनके साथ नजर आई थी. इतना ही नहीं ये कपल फिल्म बागी-2 में भी साथ में देखे गए थे. बता दें टाइगर की अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दा ईयर-2 है और इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कॉफी विद करण सीजन 6 पर पहुंचे थे. वही दिशा जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

केसरी के नए गाने में देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आए अक्षय कुमार

ट्रेलर के एक दिन पहले विद्युत् ने शेयर किया 'जंगली' का नया पोस्टर

मलाइका के हॉट फोटो पर अर्जुन ने किया हॉट कमेंट.. देखें फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -