ट्रेलर के एक दिन पहले विद्युत् ने शेयर किया 'जंगली' का नया पोस्टर
ट्रेलर के एक दिन पहले विद्युत् ने शेयर किया 'जंगली' का नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के कमांडो यानी विद्युत जामवाल की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जंगली' का ट्रेलर जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है. इसी के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. ये फिल्म पिछले काफी दिनों से चर्चा में छाई हुई है. इन चर्चाओं के कारण ही ये फिल्म को देखने के लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है. ये पोस्टर बेहद ही खूबसूरत है जिस पर ट्रेलर की डेट भी लिखी है.

आपको बता दें, इस पोस्टर में विद्युत जामवाल का हाथ और एक हठी की सूंड नज़र आ रही है जिसमें इन दोनों को दोस्ती भी दिखाई दे रही है. साथ ही बता दें, फिल्म जंगली का धमाकेदार ट्रेलर कर 6 मार्च को रिलीज होने वाला है. जंगली के ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का नया टीजर पोस्टर शेयर किया गया है. इस पोस्टर में विद्युत जामवाल और उनके दोस्त भोला नजर आ रहे हैं. फिल्म में भोला एक हाथी का नाम है. आइये आप भी देखिये ये पोस्टर.

इसके अलावा बता दें कि विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली 5 अप्रैल 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. जंगली का टीजर पहले ही धमाल मचा चुका है. इसके पहले विद्युत ने मूनबीम यानी हाथी के बच्चे के बारे में कहा, 'इंसानों की तरह हाथियों में भी फैमिली बॉन्डिंग काफी मजबूत होती है. मूनबीम का व्यवहार हमारे लिए बहुत अच्छा है. जंगली की शूटिंग में हमने ऐसा अनुभव लिया है जो शहरों में नहीं लिया जा सकता है. मुझे खुशी है कि इस फिल्म के जरिए हम बड़े पर्दे पर इस एक्सपीरियंस को दिखा सकेंगे.' यानि ये बच्चा हमे इस फिल्म में दिखाई देगा जिसका खास रोल होने वाला  है. 

 

Junglee : ट्रेलर रिलीज़ के पहले बच्चों के लिए रखी विद्युत् ने खास स्क्रीनिंग

'जंगली' में विद्युत के शानदार स्टंट सीन को देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

अमेजन के जंगल में मिला ऐसा विशालकाय जीव जिसे देखते ही वैज्ञानिक भी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -