केसरी के नए गाने में देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आए अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई सारी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और इन्ही में से एक फिल्म है केसरी. अक्षय की फिल्म केसरी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो सभी को खूब पसंद आया था और अब तक फिल्म के कई गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं. हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ हो गया है जिसका नाम है अज्ज सिंह गरजेगा. बता दें अक्षय ने एक दिन पहले ही अपनी दमदार आवाज में इस गाने का टीजर रिलीज किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिल्म का ये गाना भी देशभक्ति से भरा हुआ है और इस गाने में जैजी बी ने अपनी आवाज दी है. हाल ही में अक्षय ने इस गाने के रिलीज़ होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन में लिखा है कि- 'The loudest roar with the power of 21 Sikhs. #AjjSinghGarjega in the voice of the very talented @jazzyb out now! Link in bio. ' अक्षय कुमार को फिल्म का ये गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने अपनी आवाज में इस गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

बता दें फिल्म केसरी 21 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए सिलवर स्क्रीन पर पहली बार दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के साथ साथ परिणीति भी खासा उत्साहित हैं. बता दें केसरी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमे अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनका किरदार काफी अलग और दमदार है. ये फिल्म 12 सितंबर 1897 में सारागढ़ी में हुए युद्ध पर आधारित है.

मलाइका के हॉट फोटो पर अर्जुन ने किया हॉट कमेंट.. देखें फोटो

Box office collection : अब तक कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई 'सोनचिड़िया'

शादी के एक साल बाद अनुष्का ने खोला बड़ा राज, बदल दिया था पति का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -