दिशा ने अपने 'बागी' को इस तरह किया बर्थडे विश
दिशा ने अपने 'बागी' को इस तरह किया बर्थडे विश
Share:

जैसा कि आप जानते हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपनी आने वाली फिल्म 'बागी 2' के सतह जल्दी ही नज़र आने वाले हैं. फिल्म निर्माता ने फिल्म क लव स्टोरी को असल बताने के लिए फिल्म में टाइगर और दिशा को लिया है और उनकी जोड़ी भी काफी अच्छी लग रही है. वहीँ आपको बता दे, फिल्म के प्रमोशन का काम भी अच्छे से चल रहा है और उसी की कुछ तस्वीरें सामने आयी है जिन्हे हम आपको बताने जा रहे हैं.

फिल्म के प्रमोशन के लिए दिशा और टाइगर दोनों ही काफी अच्छे लग रहे हैं. आप देख सकते हैं दिशा ने पिंक कलर की ऑफ शोल्डर और सेक्सी ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वो काफी स्टाइलिश और हॉट भी लग रही हैं. वहीँ टाइगर भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. आपको बता दे, दिशा की इन फोटोज पर उनके क्रिटिक्स ने उन्हे ट्रोल भी किया है.

यह फोटो देखकर एक ने लिखा है, 'बाकी कपडे ही क्या बचे हैं ये भी उतर दो' और इसी तरह की और भी कमेंट सामने आयी है जिन पर क्रिटिक्स कमेंट कर रहे हैं. साथ ही आपको बता दे, दिशा ने टाइगर के बर्थडे पर उनकी एक फोटो के साथ उन्हें विश किया है.

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Happiest b’day my baaghi @tigerjackieshroff hope you keep kicking and punching like thisgod bless you. फोटो और कैप्शन देखकर तो यही लगता है दोनों में काफी प्यार है. अब जो भी हो दर्शकों को उनकी लव स्टोरी से ही खास मतलब होता है. आइये दिखा देते हैं ये फोटोज.

अनुष्का की 'परी' पाकिस्तान में हुई बैन, जानिए वजह

Birthday Special : बचपन में सलमान की फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था इस एक्ट्रेस ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -