Birthday Special : बचपन में सलमान की फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था इस एक्ट्रेस ने
Birthday Special : बचपन में सलमान की फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था इस एक्ट्रेस ने
Share:

आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर का आज 31 वां बर्थडे है. श्रद्धा बॉलीवुड की सफल और खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार है. 3 मार्च 1987 को मुंबई में जन्मी श्रद्धा स्टार फैमिली से ही है. श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. श्रद्धा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म 'तीन पत्ति' से की थी. बतौर लीड रोल श्रद्धा फिल्म 'लव का दी एन्ड' में नजर आई थी. लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म 'आशिकी-2' से श्रद्धा बॉलीवुड में छा गई. इस फिल्म ने उन्हें खास पहचान दिला दी थी.

एक्टिंग के साथ-साथ श्रद्धा सिंगिंग में भी माहिर है. श्रद्धा ने अपनी कई फिल्मो में गाने भी गाए है. फैंस उनकी एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग के दीवाने है. श्रद्धा ने भले ही अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में की हो लेकिन जब वो 16 साल की थी तब ही उन्हें फिल्म के लिए ऑफर मिला था. और ये ऑफर किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान ने दिया था.

जी हाँ... जब श्रद्धा ने एक बार अपने स्कूल में प्ले किया था तो उनकी एक्टिंग से सलमान इतने ज्यादा इम्प्रेस हो गए थे कि उन्होंने श्रद्धा को फिल्म ही ऑफर कर दी थी. लेकिन उस समय श्रद्धा सिर्फ पढ़ाई पर ही ध्यान देना चाहती थी इसलिए उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया. बता दे जल्द ही श्रद्धा फिल्म साहो में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली फेम प्रभास भी नजर आएँगे. इसके अलावा वो शाहिद कपूर के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' की भी शूटिंग कर रही है.

अनुष्का की 'परी' पाकिस्तान में हुई बैन, जानिए वजह

रामेश्वरम के समुद्र में की जाएगी श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित

बिग बी से जूही चावला तक सभी ने फैंस को दी होली की बधाइयां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -