अनुष्का की 'परी' पाकिस्तान में हुई बैन, जानिए वजह
अनुष्का की 'परी' पाकिस्तान में हुई बैन, जानिए वजह
Share:

अनुष्का शर्मा को हॉरर फिल्म 'परी' होली के दिन पुरे देशभर में रिलीज़ हो चुकी है. दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया है और कहीं हद तक ये फिल्म अलग है और दर्शकों को डराने में भी कुछ हद तक कामयाब हुई है. ऐसा कह सकते है ये फिल्म हॉलीवुड की तरह ही है लेकिन कहीं कहीं कुछ सीन्स ऐसे हैं जहाँ पर ये पता चल जाता है कि ये फिल्म बॉलीवुड की है. फिल्म में अनुष्का शर्मा ने अच्छा खासा रोल किया है और सभी को फिल्म में मज़ा भी आया है.

लेकिन आपको बता दे, इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है. पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को रिलीज करने पर बैन लगा दी है. जानकारी के लिया ता दे, इस फिल्म पर ये आरोप है कि अनुष्का शर्मा की फिल्म परी काला जादू, कुछ गैर-इस्लामी और कुछ मुस्लिम विरोधी भावानाओं को बढ़ावा देती है.

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड के एक वरिष्ठ सदस्य ने बताया कि, ‘अनुष्का शर्मा की फिल्म परी की कहानी, उसका संवाद, पटकथा हमारे इस्लामी मूल्यों के खिलाफ है. इना ही नहीं ये कहा गया है कि ये फिल्म काला जादू के पक्ष में दर्शकों को उकसाती है और पाकिस्तानी धर्म के खिलाफ गलत अवधारणा को भी बढ़ावा देती है. पाकिस्तान में फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी एजाज कामरान ने  कहा, कोई भी फिल्म जो हमारी संस्कृति और इस्लामी इतिहास के खिलाफ जाती है उसके साथ यही होगा और फिल्म को बैन भी कर दिया जायेगा.

आजकल सभी फिल्मों को लेकर कुछ न कुछ विरोध बताये जा रहे हैं और सामने भी आते हैं जिससे फिल्म देश में या फिर कहीं और बैंकर दी जाती है. हालाँकि इस फिल्म ने भारत में दर्शकों को अच्छा मनोरंजन किया है.

इन स्टार्स ने होली को बताया साल का सबसे खुशनुमा पल

इस तरह स्टार्स ने दी अपने फैंस को होली की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -