Video : 'सुई धागे' में भी माहिर हो चुकी अनुष्का शर्मा

Video : 'सुई धागे' में भी माहिर हो चुकी अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'सुई धागा : मेड इन इंडिया' अगले महीने रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर आ चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इस पर कई सारे मिम्स भी बन रहे हैं जिसे देखकर यूज़र्स की हंसी नहीं रुक रही है. बात करें फिल्म की तो जैसा आप नाम से ही समझ पा रहे हैं फिल्म सिलाई के व्यापार से जुड़ी है जिसमें वरुण और अनुष्का दोनों ही सिलाई का काम करते हैं. इसी  फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं.

Video : वरुण धवन बन गए टेलर, इस तरह सीखी सिलाई

बता दें, फिल्म के लिए सिलाई सीखने के लिए वरुण और अनुष्का ने काफी मेहनत की है. तीन महीने की मेहनत में दोनों ही सिलाई के गुर भी सीख गए हैं. अभी ऐसा ही एक वीडियो अनुष्का शर्मा का भी सामने आया है जिसमें वो सिलाई सीख रही हैं और एक महिला उन्हें एम्ब्रोइडरी करना सीखा रही है. इस वीडियो में उन्होंने ये बताया है कि किस तरह मुश्किल हुई और आखिर में ये सब सीख पाई.

Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

इसके पहले वरुण धवन ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सिलाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं और कुछ लोग उन्हें सिलाई सीखा रहे हैं. वो इन तीन महीनों में इतने परफेक्ट हो चुके हैं कि अपने पापा डेविड धवन को अपने हाथों से सिली हुई शर्ट गिफ्ट की थी.  बता दें, फिल्म में अनुष्का ममता का और वरुण मौजी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है और इसे मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

वरुण धवन ने 'पप्पा' को गिफ्ट की शर्ट, ये है उसमें खास

नए पोस्टर में सुई-धागे के साथ नजर आए वरुण और अनुष्का

देशभक्ति के बारे में पहली बार बोले वरुण धवन