शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान, फैंस की बढ़ी चिंता
शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान, फैंस की बढ़ी चिंता
Share:

सलमान अपने फैंस के लिए पोस्ट करते रहते है, उन्होंने अपने फैंस के लिए जख्मी हालत में फोटो पोस्ट कर अपने फैंस को बताया की टाइगर अभी चोटिल है, और उनके सभी फैंस इस बारें में जानकार चिंता में आ गए, वहीं सलमान ने पोस्ट कर यह भी बताया की वह घायल जरूर है, लेकिन शूटिंग में बिजी भी है लेकिन क्या सलमान 5 किलों का डंबल उठा पाएंगे? फैंस उनसे ऐसा क्यों पूछ रहे है क्योकि सलमान ने पोस्ट करते हुए लिखा की जब आपको लगे की सारी दुनिया का भार आपके कंधो पर है, तो दुनिया छोड़ो आप 5 किलो का डंबल ही उठा के दिखा दो, इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने लिखा की टाइगर जख्मी है।

टाइगर 3 का हैशटैग के साथ पोस्ट किया। क्या टायर 3 की शूटिंग पर हुए सलमान घायल, पोस्ट देख कर यह बात तो साफ है की सलमान वर्कआउट करते हुए ही उन्हें चोट लगी है पोस्ट में साफ दिख रहा है की उनके कंधे के ठीक निचे चोट लगी हुई है और उसपर बैंडेज भी लगा हुआ है।

यह देख फैंस भी उन्हें हौसला दे रहे है, कोई उन्हें टाइगर कह कर हौसला दे रहे है तो कोई 'किसी का भाई किसी की जान' कहकर हौसला दे रहे है। बताया जा रहा है, की अगले साल सलमान की टाइगर 3 रिलीज हो सकती है अभी तो शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन भी बाकि है।

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की सगाई की नई तस्वीरें, एक्ट्रेस के पिता पर अटकी फैंस की नजरें

रिलीज हुआ 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर, इस अवतार में नजर आए कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी

काजोल ने शेयर की AI जेनेरेटेड फोटो, इस स्टार की तरह आ रही है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -