काजोल ने शेयर की AI जेनेरेटेड फोटो, इस स्टार की तरह आ रही है नजर
काजोल ने शेयर की AI जेनेरेटेड फोटो, इस स्टार की तरह आ रही है नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मानी जाती हैं और आए दिन अपनी या अपनी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। खासतौर पर वो महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी राय रखना अधिक पसंद करती हैं। हालांकि, काजोल ज्यादातर फनी पोस्ट्स करती हैं जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है। इसी बीच  अब काजोल ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसे लेकर वे फिलहाल सुर्खियों में छा गई हैं। इस तस्वीर को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे है।

दरअसल, काजोल ने अपनी AI जेनेरेटेड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में काजोल काफी सीरियस लुक देती नजर आ रही हैं। इस तस्वरी के साथ काजोल ने एक कैप्शन भी लिखा है। काजोल ने लिखा, 'एआई और मैं... कोई अंदाजा है कि मैं किसकी तरह दिखती हूं (जवाब वो शख्स है जिसे टैग किया गया है) बहुत सारे आई रोल हैं और पर्याप्त इमोजी नहीं हैं...' काजोल ने जिस शख्स को अपने पोस्ट में टैग किया है वो कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी न्यासा देवगन हैं। इस फोटो और कैप्शन के साथ काजोल ने यह बताने की कोशिश की है कि वो अपनी बेटी न्यासा की तरह दिखती हैं। काजोल की इस पोस्ट पर उनके फैंस तरह-तरह का रिएक्शन दे रहै हैं, और भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने काजोल के न्यासा जैसा दिखने की बात पर असहमति भी जाहिर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बता दें कि, काजोल अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती दिखाई देती हैं। पिछले महीने ही काजोल ने बेटी न्यासा के जन्मदिन पर उनके साथ एक फोटो शेयर की और बहुत ही मनमोहक कैप्शन भी लिखा था। काजोल ने कैप्शन में लिखा था, 'हमेशा यहीं हम और हमारी कहानी है, तुम्हारे सेंस ऑफ ह्यूमर और दिमाग को प्यार करती हूं और तुम्हारा ओह सो वेरी स्वीट हार्ट।। लव यू टू बिट्स बेबी गर्ल और तुम हमेशा मुस्कुराती रहो और हमेशा मेरे साथ हंसो।'

VIDEO! रश्मिका मंदाना के साथ सेल्फी ले रहा था फैन, अचानक गार्ड ने दे दिया धक्का और फिर...

CANNES FILM FESTIVAL में ईशा गुप्ता ने अपने हुस्न से बिखेरा जलवा

टाइम मैगजीन के कवर पेज पर नजर आने एकमात्र इंडियन एक्टर है आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -