फिल्म 'टाइगर 3' और 'मैदान' के सेट को उड़ा ले गया तूफान तौकते
फिल्म 'टाइगर 3' और 'मैदान' के सेट को उड़ा ले गया तूफान तौकते
Share:

चक्रवात तौकते ने देशभर के कई हिस्सों में तबाही मचाई। इसके चलते कई लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के घर तबाह हो गए। इस चक्रवाती तूफ़ान के कारण फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी नुकसान सहना पड़ा है। जी हाँ, हाल ही में आने वाली खबर को माने तो सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' के सेट पर भी चक्रवाती तूफ़ान ने तबाही मचाई थी और पूरे सेट की हालत खराब कर दी।

तेजी से आए इस तूफान के चलते इस फिल्म का सरत उड़ गया और इसके कई हिस्से टूटकर बिखर गए। कुछ मीडिया रिपोर्ट को देखा जाए तो सलमान अपनी टीम के साथ जल्द ही इस सेट पर शूट करने वाले थे। ऐसे में अब तूफान के कारण मची तबाही के बाद इस प्लान को रद्द कर दिया गया है। आप सभी को बता दें कि मुंबई के गोरेगांव स्थित एसआरपीएफ ग्राउंड पर एक सेट का निर्माण किया गया था जिसमें दुबई के बाजार को पेश किया गया था। ऐसे में चक्रवाती तूफान के चलते ये सेट टूट गया।

वही इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म का सेट भी टूट गया है। जी दरसल उनकी फिल्म 'मैदान' के सेट को भी चक्रवात तौकते के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ी। बताया जा रहा है इस फिल्म के सेट पर भी तूफान ने तबाही मचाई। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि अजय को अब इसकी शूटींग का काम पूरा करने के लिए और समय लग सकता है। इसके अलावा भी चक्रवाती तूफ़ान ने मुंबई के कई इलाकों में घरों को तबाह कर दिया।

कोरोना नेगेटिव होने के बाद पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी कंगना

10 मीटर तक हवा के जरिए फैल सकते है कोरोना वायरस, केंद्र सरकार की नई एडवाइजरी जारी

विराट कोहली को बेहद पसंद है अनुष्का की ये फिल्म, दिल के है बहुत करीब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -