शो में ख़राब प्रदर्शन करने के बाद टिफनी हैडिश ने मांगी फैंस से माफ़ी
शो में ख़राब प्रदर्शन करने के बाद टिफनी हैडिश ने मांगी फैंस से माफ़ी
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री-कॉमेडियन टिफनी हैडिश इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. आपको बता दें हाल ही में टिफनी हैडिश ने अपने प्रशंसकों से न्यू ईयर के एक दिन पहले आयोजित हुए शो में उनका मनोरंजन न कर पाने की वजह से माफी मांगी है. जी हाँ... दरअसल टिफनी हैडिश ने इस बार अपने शो में अच्छा परफॉर्म नहीं किया था जिसके चलते सभी ने उनकी निंदा की थी.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि न्यू ईयर के एक दिन पहले टिफनी हैडिश मियामी के जेम्स एल. नाइट सेंटर में प्रदर्शन करने गई थी और इस दौरान कई प्रशंसक उठकर कॉमेडी शो के बीच से जाने लगे ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें हैडिश द्वारा सुनाए जा रहे चुटकुले दिलचस्प नहीं लगे.

उस शो के बाद से ही टिफनी हैडिश को नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी जिसके चलते वो काफी दुखी है. टिफनी हैडिश ने अपना ये दुःख सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा है कि, ‘‘हर दिन सबसे बेहतर दिन नहीं होता, लेकिन हम वही करते हैं, जो हम करना चाहते हैं. यह संभवता आखिरी बार होगा, जब आपने मुझे इस तरह देखा, क्योंकि मैं इसे दोबारा करने नहीं करने वाली. मैं अपने आपको दोबारा ऐसी स्थिति में नहीं आने दूंगी.’’

न्यू ईयर सेलिब्रेशन में इतनी सेक्सी और बोल्ड नजर आईं मिया खलीफा

टेलर स्विफ्ट की हमशक्ल है ये लड़की, देखकर धोखा खा जाते है लोग

76 की उम्र में इस मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन

अब तक क्रिसमस सेलिब्रेशन कर रही हैं किम कार्दशियन, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -