76 की उम्र में इस मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन
76 की उम्र में इस मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन
Share:

अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर बॉब आइंस्टीन के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल बॉब आइंस्टीन का 76 साल की उम्र में निधन हो गया है. बॉब आइंस्टीन के निधन की जानकारी आइंस्टीन के भाई अल्बर्ट ब्रुक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है.

आइंस्टीन के भाई अल्बर्ट ब्रुक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर बताया कि, 'मेरे प्यारे भाई बॉब आइंस्टीन की आत्मा को शांति मिले. एक उम्दा भाई, पिता और पति. शानदार मजाकिया शख्स. गौरतलब है कि आइंस्टीन काफी समय से अस्वस्थ चल रहे थे.'

आपको बता दें बॉब आइंस्टीन का जन्म साल 1942 में लॉस एंजेलिस में हुआ था. बॉब आइंस्टीन ने कई सारे अमेरिकी टीवी शो में काम किया है. उन्होंने अपने हर शो में ही कॉमेडी अंदाज से सुर्खियां बटोरी थी. बॉब आइंस्टीन ने अपने करियर की शुरुआत टीवी में नाटक लेखन से शुरू की थी. बॉब आइंस्टीन के निधन की खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गई थी और इसके बाद कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. बॉब आइंस्टीन को 'द स्मोदर्स ब्रदर्स कॉमेडी आवर' की रचना की थी और उन्हें 'कर्ब योर एंथुजिएज्म' और सुपर डेव ऑब्सोर्न में शानदार अभिनय निभाने के लिए जाना जाता है.

अब तक क्रिसमस सेलिब्रेशन कर रही हैं किम कार्दशियन, शेयर की तस्वीरें

एशले ग्राहम की इन हॉट तस्वीरों ने कर दी आलोचकों की बोलती बंद

इस साल आपका मनोरंजन करने आ रही हैं ये सभी हॉलीवुड फ़िल्में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -