न्यू ईयर सेलिब्रेशन में इतनी अलग नज़र आईं मिया खलीफा
न्यू ईयर सेलिब्रेशन में इतनी अलग नज़र आईं मिया खलीफा
Share:

पॉर्न स्टार और मशहूर हॉलीवुड मॉडल मिया खलीफा के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. आपको बता दें मिया खलीफा हर बार ही अपने अश्लील फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं. उन्होंने अपनी बोल्ड, सेक्सी और हॉट फोटो के जरिए ही लोकप्रियता प्राप्त है. हर थोड़े दिन में मिया खलीफा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लेटेस्ट और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में मिया ने एक बार फिर बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है. मिया की ये तस्वीर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं मिया ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी आँखे बंद की हुई है और हाथ में पिज़्ज़ा पकड़ा हुआ है. तस्वीर में मिया के हॉट क्लीवेज साफ तौर से नजर आ रहे हैं. उनके फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Happy New Year, hope you feel better than I look. My New Year Hangover photoshoot is on my patreon'

मिया के इस फोटो पर किसी यूजर ने उनको लव यू बोला तो किसी यूजर ने एक बार मिया से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की. मिया की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आपको बता दें मिया खलीफा को उनके देसी लुक की वजह से भारत में भी काफी देखा व पसंद किया जाता है. मिया खलीफा हमेशा ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं.

टेलर स्विफ्ट की हमशक्ल है ये लड़की, देखकर धोखा खा जाते है लोग

76 की उम्र में इस मशहूर कॉमेडियन का हुआ निधन

अब तक क्रिसमस सेलिब्रेशन कर रही हैं किम कार्दशियन, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -