पहले दिन मात्र इतने रुपए में मिलेगी 'जनहित में जारी' की टिकट
पहले दिन मात्र इतने रुपए में मिलेगी 'जनहित में जारी' की टिकट
Share:

नुसरत भरूचा और अनुद सिंह ढाका ने फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट और रैपर रफ्तार के साथ दिल्ली में अपनी आने वाली मूवी 'जनहित में जारी' का टाइटल सॉन्ग रिलीज किया गया था। इस ग्रुवी, स्वैग से भरे टाइटल ट्रैक को रफ्तार और नकाश अज़ीज़ ने अपनी आवाज दी है। यह गाना महिला सशक्तिकरण को सेलिब्रेट कर रहा है। इस फन और कैची ट्यून को प्रीणी सिद्धांत माधव ने कंपोज किया है और राज शांडिल्य ने इसके हार्ड हिटिंग बोल लिख चुके है।

इस सॉन्ग लॉन्च इवेंट को और भी स्पेशल बनाने का काम निर्माता विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य के एक जबरदस्त अनाउंसमेंट ने जिसकी वजह से वहां मौजूद सभी फैंस उत्साहित हो चुके है। जनहित में जारी जैसी महत्वपूर्ण मूवी घर घर तक पहुंचनी चाहिए इसलिए  निर्माताओं ने मूवी के शुरुआती शुक्रवार को सौ रुपये की विशेष रियायती कीमत पर टिकटों का एलान कर दिया है।

दोनों ही प्रोड्यूसर हाल के समय में पहली बार एक्टिवेट किए गए इस विचार बारे में सयुंकतरूप से बोला है कि- 'मूवी हंसी और विचारोत्तेजक कहानी का एक आदर्श पैकेज है  दर्शकों ने मूवी के ट्रेलर को देख खूब प्यार बरसाया, और यह हमारी तरफ से उनके लिए एक छोटी सी भेंट है। यह एक ऐसी कहानी है जिसे हर घर तक पहुंचाने की आवश्यकता है और इस विचार में हमारा साथ देने के लिए हम अपने मल्टीप्लेक्स पार्टनर्स के आभारी हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक पहले दिन 100 रुपये जैसे कम कीमत में भी अपना मनोरंजन कर सकेंगे।' बता दें कि इस मूवी को इसी माह 10 जून को रिलीज किया जाने वाला है।

हर दिन बढ़ती जा रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, कहा- "साल अभी खत्म नहीं हुआ..."

1 बच्चे के बाप के कारण कुब्रा सैत ने खो दी थी अपनी वर्जनिटी, इस तरह एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -