शादीशुदा महिला से इश्क़ लड़ाना TI को पड़ा महंगा, नाराज प्रेमिका ने दर्ज करवाई FIR, अब हुए सस्पेंड
शादीशुदा महिला से इश्क़ लड़ाना TI को पड़ा महंगा, नाराज प्रेमिका ने दर्ज करवाई FIR, अब हुए सस्पेंड
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के उन्हेल थाने में पदस्थ रहे टीआई विपिन बाथम को एक शादीशुदा महिला से इश्क़ लड़ाना महंगा पड़ गया। वह उज्जैन जिले के उन्हेल थाने में पदस्थ थे। 8 महीने से लाइन हाजिर चल रहे हैं। अब उनकी नाराज प्रेमिका ने उनके खिलाफ 376 की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। FIR भोपाल में दर्ज हुई तथा टीआई साहब उज्जैन में निलंबित कर दिए गए।

37 वर्षीय एक शादीशुदा महिला ने इल्जाम लगाए हैं कि टीआई विपिन बाथम के साथ उनका लंबे वक़्त से प्रेम प्रसंग था। दोनों की मित्रता बचपन से ही है। जवान हुए तो विपिन बाथम ने उन्हें शादी के लिए कहा तथा बचपन के प्यार और भरोसे के चलते दोनो के बीच सारी हदें पार हो गईं। महिला ने इल्जाम लगाया है कि टीआई विपिन बाथम उसे अक्सर उन्हेल बुलाया करते थे। दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने, मगरन शादी करने को तैयार नहीं है। शिकायत के आधार पर भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज करके आगामी कार्रवाई के लिए उसे उज्जैन पुलिस के पास भेज दिया गया है।

उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ला ने बताया, इंस्पेक्टर विपिन बाथम उन्हेल थाने में टीआई के पद पर पदस्थ थे। कई शिकायतों के चलते 8 माह पहले उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया था। जैसे ही भोपाल में शिकायत दर्ज होने की खबर उज्जैन एसपी को प्राप्त हुई उन्होंने मामले की निष्पक्ष तहकीकात के लिए इंस्पेक्टर विपिन बाथम को निलंबित कर दिया है।

घर में मिले इस बिजनेसमेन की पत्नी और दो बच्चों के शव, एक साथ पुरे परिवार की लाश मिलते ही मचा हड़कंप

बहू ने बाल पकड़ कर बेरहमी से की सास की पिटाई, देखकर काँप उठा हर कोई

जन्मदिन पर घर में लटका मिला मशहूर अभिनेत्री का शव, पति हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -