बहू ने बाल पकड़ कर बेरहमी से की सास की पिटाई, देखकर काँप उठा हर कोई
बहू ने बाल पकड़ कर बेरहमी से की सास की पिटाई, देखकर काँप उठा हर कोई
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur UP) में एक वृद्ध महिला के साथ उसकी बहू ने बुरी तरह से मारपीट की। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। मारपीट की घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस ने अपराधी बहू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अपराधी बहू पर धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, वृद्ध महिला के साथ मारपीट का वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस पीड़ित महिला के घर पहुंची तथा पूछताछ की। इसमें पता चला कि वृद्ध महिला जयराम देवी अपने पति भगवानबली के साथ चकेरी के भाउपुर में रहती है। उसकी बहू आरती गुप्ता माहों से अपनी वृद्ध सास के साथ मारपीट करती है। दो दिनों से लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वही वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ज्वाइंट कमिश्नर के निर्देश पर छानबीन आरम्भ की गई। इसके बाद पुलिस ने पता लगाकर अपराधी आरती को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वृद्ध महिला के साथ बेरहमी से मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस ने अपराधी बहू पर 151 के तहत कार्रवाई की। इस गिरफ्तारी को लेकर DCP प्रमोद कुमार के पीआरओ ने कहा कि अभी केवल 151 में बहू को कोर्ट भेजा गया है। आगे तहकीकात करके कार्रवाई की जाएगी।

जन्मदिन पर घर में लटका मिला मशहूर अभिनेत्री का शव, पति हिरासत में

भोपाल के स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इन चर्चित स्कूलों को मिले ईमेल

अधिकारीयों पर आरोप लगाने वाला सरपंच हुआ गिरफ्तार, कलेक्टर ने थमाया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -