आमिर की बेटी ने देखी TOH, ऐसा दिया रिएक्शन चौंक जायेंगे आप
आमिर की बेटी ने देखी TOH, ऐसा दिया रिएक्शन चौंक जायेंगे आप
Share:

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर इस साल मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से दर्शकों की बहुत उम्मीदें थी की यह फिल्म कुछ कमाल कर दिखाएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. दर्शकों को ये फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई लेकिन आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' देखी और फिल्म को लेकर अपनी राय दी है. इसी में यहां जब उनसे पत्रकार ने पूछा की पिता को इस बदले हुए अवतार में देखकर उन्हें कैसा लगा. जानिए क्या कहा इरा ने.

इरा ने कहा 'पिता को इस बदले हुए अवतार में देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा. मुझे पूरी फिल्म बहुत पसंद आई. फिल्म बहुत मजेदार थी. साथ ही फिल्म का म्यूजिक भी शानदार था. मेरे साथ दर्शक भी फिल्म को बहुत एन्जॉय कर रहे थे. मैं अपने दोस्तों के साथ गई थी जहां मेरे दोस्त फिल्म मुझे ट्रांसलेट करके सुना रहे थे. मुझे बहुत मजा आया.' अब आमिर की बेटी को तो फिल्म पसंद आई है लेकिन दर्शक अभी भी निराश चल रहे हैं. फिल्म का बजट 300 करोड़ है जहां फिल्म ने अब तक 103 करोड़ का बिजनेस कर लिया था.

बड़ी फ्लॉप होने के बाद भी फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की थी और एक ही दिन में 50 करोड़ कमा लिए लेकिन तीसरे दिन तक ये कमाई कछुए की चाल जैसी हो गई. आधे से कम की कमाई कर पाई ये फिल्म तीसरे दिन. आपको बता दें, अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख की फिल्म में बहुत तारीफ हो रही है. वहीं फिल्म ने शुरुआत तो अच्छी की है. जहां फिल्म ने कई रिकॉर्ड को भी तोड़ा है.  

तीसरे ही दिन आमिर खान की फिल्म ने मुंह की खाई, सिर्फ इतनी हुई कमाई

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की धज्जियाँ उड़ने पर आमिर खान ने दिया मुँह तोड़ जवाब

TOH : हैरान कर देगी थग्स की पहले दिन की कमाई, शाहरुख़ की इस फिल्म को छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -