TOH : हैरान कर देगी थग्स की पहले दिन की कमाई, शाहरुख़ की इस फिल्म को छोड़ा पीछे

Nov 09 2018 02:27 PM
TOH : हैरान कर देगी थग्स की पहले दिन की कमाई, शाहरुख़ की इस फिल्म को छोड़ा पीछे

मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज हो गई. फिल्म भले ही फ्लॉप रही लेकिन पहले ही दिन इसने अच्छी खासी कमाई कर ली है. फिल्म को नेगेटिव रिपॉन्स मिलने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है. इसके पहले दिन का कलेक्शन जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

आपको बता दें, फिल्म को पहले दिन 52.25 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग मिली है. वहीं बता दें, फिल्म के हिंदी वर्जन का पहले दिन का कलेक्शन 50.75 रहा है तो तमिल और तेलगु डब से आमिर की इस फिल्म ने 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. कुल मिलाकर पहले दिन 52.25 करोड़ की कमाई के साथ साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो गई है. इस बात की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है.  इतना ही नहीं आमिर की इस फिल्म ने अब तक दिवाली पर रिलीज हुई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले स्थान पर अपनी जगह बना ली है. आंकड़ों के नजरिए से यह पिछले 40 सालों में बेस्ट दिवाली रिलीज बताई जा रही है.

बता दें, इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' ने दिवाली पर 44.97 करोड़ का कलेक्शन किया था. नेगेटिव कमेंट्स के बाद मूवी के ऑनलाइनक लीक होने की खबर भी है जिसका असर इसकी कमाई पर कमाई पर पड़ने वाला है. यह फिल्म करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो हुई है. इतना ही नहीं फिल्म को दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स मिले हैं.

TOH : फ्लॉप होने पर भी आमिर की फिल्म ने बनाये ये 4 रिकॉर्ड

TOH Review : आपको पूरे तीन घंटे ठगेगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

TOH : दर्शकों के दिल में उतरती नज़र आ रही है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

?