तीसरे ही दिन आमिर खान की फिल्म ने मुंह की खाई, सिर्फ इतनी हुई कमाई
तीसरे ही दिन आमिर खान की फिल्म ने मुंह की खाई, सिर्फ इतनी हुई कमाई
Share:

बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन ओपनिंग करने के बाद आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान'  रिलीज के तीसरे दिन ही जमीं पर आ गयी है, फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ हैं. फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने पहले दिन 52.25 की शानदार कमाई की लेकिन दूसरे दिन ये आंकड़ा सिमट कर आधा रह गया. अब तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है और इसमें भारी गिरावट दर्ज की गई है. कहा जा रहा है आमिर की ये सबसे फ्लॉप फिल्म में से एक है.

बता दें, फिल्म ने तीसरे दिन 22.75 करोड़ की कमाई है. वहीं तेलगु और तमिल मिलाकर तीसरे दिन 75 लाख की कमाई की. ये पहले दिन के कलेक्शन से आधे से भी कम है जो फिल्म के लिए बहुत बुरा है. लेकिन फिल्म 3 दिन में ही 105 करोड़ की कमाई कर चुकी है. पहले दिन की कमाई को देखें तो ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म आने वाले 4 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी लेकिन लगता है अब ऐसा नहीं होगा. 

फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ की कमाल की ओपनिंग की लेकिन दूसरे दिन यानि शुक्रवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और 29.25 करोड़ की कमाई की. फिल्म करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो हुई है. इतना ही नहीं फिल्म को दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स मिले हैं. देखा जा रहा था फिल्म के रिलीज होने से पहले इसका जबरदस्त क्रेज था. लेकिन बाद में सब फ्लॉप हो गया.

अपनी फिल्म की आखिरी शूटिंग के लिए पंजाब पहुंचे सल्लू

TOH : हैरान कर देगी थग्स की पहले दिन की कमाई, शाहरुख़ की इस फिल्म को छोड़ा पीछे

Mohalla Assi Poster : नए पोस्टर में सभी किरदार आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -