'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की धज्जियाँ उड़ने पर आमिर खान ने दिया मुँह तोड़ जवाब

Nov 10 2018 09:23 AM
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की धज्जियाँ उड़ने पर आमिर खान ने दिया मुँह तोड़ जवाब

साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' दिवाली के एक दिन बाद रिलीज़ हुई है. ये साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. रिलीज़ के बाद से ही सोशल मीडिया पर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर लगातार जोक्स और मीम्स बन रहे हैं. जब से फिल्म रिलीज़ हुई है तब से इसका मजाक उड़ रहा है. ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान फिल्म की टीम भी इन जोक्स और ट्रोल से बचती नजर आ रही है. दर्शकों ने तो इस फिल्म को सबसे बड़ा डिजाजस्टर बता दिया.

अब तक तो आमिर खान ने इस पर चुप्पी साध रखी थी लेकिन हाल ही में उन्होंने इसपर खुल कर अपनी राय रखी है. सूत्रों के अनुसार आमिर खान का इस बारे में कहना है कि '' मेरी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को अब कैसी भी प्रतिक्रिया मिले वो उससे संतुष्ट होंगे'' दरअसल आमिर खान मानते हैं कि फिल्म की टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. इसके साथ ही इस फिल्म में काम करना उनके लिए बहुत ही अच्छा सफर रहा है. आमिर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ''हमें कुछ नहीं पता कि फिल्म कितनी सफल साबित होगी, लेकिन फिल्म के भाग्य को अलग रखते हुए मैं इन दो वर्षो के लिए सभी संतुष्ट होंगे क्योंकि हमने हमारा सर्वश्रेष्ठ दिया है.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को साल की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा था लेकिन फिर भी इस फिल्म का खूब मजाक उड़ा. फिल्म ने पहले दिन 52 करोड़ का बिजनेस किया है. इस कमाई के बाद ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान भारत की एक दिन में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है.

TOH : हैरान कर देगी थग्स की पहले दिन की कमाई, शाहरुख़ की इस फिल्म को छोड़ा पीछे

TOH : फ्लॉप होने पर भी आमिर की फिल्म ने बनाये ये 4 रिकॉर्ड

रिलीज़ होते ही लीक हुई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

?