हर बार एक जैसे ही पोस्टर शेयर करते हैं 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के मेकर्स
हर बार एक जैसे ही पोस्टर शेयर करते हैं 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के मेकर्स
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का जब से ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तब से फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिला रहा है. फिल्म के ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया गया था इसे देखने के बाद से ही फैंस का फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया था. ये फिल्म इस बार दिवाली पर धमाल मचाने आने वाली है. दशहरे के मौके पर आज फिर फिल्म मेकर्स ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का नया पोस्टर जारी किया है.

इस पोस्टर में फिल्म के चारों ही मुख्य किरदार कैटरीना कैफ, आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख नजर आ रहे हैं. पोस्टर में चारों ही किरदार का वो ही लुक देखने को मिला है जो फिल्म के ट्रेलर और पिछले कुछ पोस्टर में देखने को मिला है. लिहाजा इस बार पोस्टर में कुछ खास नहीं दिखाई दें रहा है. हालांकि फिल्म में सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर वायरल हो गया है. आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर ने अपनी सारी मेहनत लगा दी है. फिल्म के कुछ सीन दर्शकों को पसंद नहीं आए और इसलिए आमिर ने उन सीन्स को फिर से करने का फैसला लिया है. आपको बता दें ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान पहली ऐसी फिल्म है जिसके सभी किरदारों के फर्स्ट लुक को मोशन पोस्टर के जरिए रिवील किया गया है. ये फिल्म 8 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

TOH के गाने के लिए इतनी मेहनत की अमिताभ और आमिर ने, देखिये मेकिंग वीडियो

बिग बी ने औरतों के साथ लगाए ऐसे ठुमके कि खुद आमिर भी देखते रह गए

नशे में धुत मस्ती करते हुए नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -