नशे में धुत मस्ती करते हुए नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन
नशे में धुत मस्ती करते हुए नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन
Share:

जल्द ही साल की सबसे बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के जरिए आमिर खान, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे ज्यादातर दर्शकों ने पसंद किया था लेकिन कुछ लोगों ने फिल्म का मजाक उड़ाते हुए इसे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल भी किया था. हाल ही में इस फिल्म के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सुनने में आई है.

फिल्म के ट्रेलर से कुछ लोग खुश नहीं थे और इसे देखते हुए आमिर खान ने फिल्म में कुछ बदलाव करने के बारे में सोचा था और इसी बीच ये सुनने में आया है कि फिल्म में आमिर और अमिताभ बच्चन के बीच एक सॉन्ग फिल्माया जाएगा. ये सॉन्ग फिल्म का एक स्पेशल सॉन्ग होगा और इसे प्रभुदेवा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. हाल ही में इस सॉन्ग की एक फोटो भी सामने आई है जिसमें आमिर और अमिताभ साथ में मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आ रहे हैं.

Image result for thugs of hindostan

आपको बता दें 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' पहली ऐसी फिल्म है जिसके सभी किरदारों के फर्स्ट लुक को मोशन पोस्टर के जरिए रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' इस साल दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली

Video : 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में इस तरह से हुई थी समुद्र में शूटिंग

फिल्म 'ठग्स आॅफ..' में सिर्फ इतने मिनिट के लिए दिखेंगी कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -