बिग बी ने औरतों के साथ लगाए ऐसे ठुमके कि खुद आमिर भी देखते रह गए
बिग बी ने औरतों के साथ लगाए ऐसे ठुमके कि खुद आमिर भी देखते रह गए
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाने वाली 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही हैं. जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तब से ही दर्शकों का इस फिल्म को देखने का इंतजार और ज्यादा बढ़ गया है. सोमवार को ऐसी खबर सुनने में आई थीं कि इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक सॉन्ग में धमाल मचाते हुए नजर आएँगे. इस खबर को सुनने के बाद से ही फैंस को इस सॉन्ग के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार था और हाल ही में उनका ये इंतजार खत्म हो गया है.

फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का पहला सॉन्ग 'वाशमल्‍ले' रिलीज़ हो गया है. इस सॉन्ग में पहली बार आमिर और अमिताभ को साथ में इतने मस्ती भरे मूड में देखा गया है. इस सॉन्ग में आमिर और अमिताभ औरतों के बीच मदमस्त भरे अंदर में झूमते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही स्टार अपने अलग ही अंदाज़ में दिखाई दें रहे हैं.

इस सॉन्ग को रिलीज़ हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और अब तक इसे साढ़े 2 लाख लोग देख चुके हैं. आपको बता दें फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के जरिए पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी साथ नजर आएगी. इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' पहली ऐसी फिल्म है जिसके सभी किरदारों के फर्स्ट लुक को मोशन पोस्टर के जरिए रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' इस साल दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

नशे में धुत मस्ती करते हुए नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन

Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली

Video : 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में इस तरह से हुई थी समुद्र में शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -